गुजरात: भतीजों ने महिला को निर्वस्त्र करके पीटा, बीजेपी पार्षद फरार

सूरत में हुई घटना 40 वर्ष की एक महिला को निर्वस्त्र कर उसकी पिटाई करने के आरोप में बीजेपी पार्षद के तीन भतीजों को शुक्रवार को न्याय कोर्ट में पेश किया गया हैं. वहीं इस मामले में बीजेपी पार्षद प्रवीण इस घटना के होने के बाद से फरार हैं उनका कोई अता-पता नहीं हैं.

इस घटना को मंगलवार को अनजाम दिया गया हैं, वार्ड क्रमांक 20 नानपुरा अहवा से पार्षद कहर अपने तीन भतीजों के साथ रंडेर इलाके में रहने वाली एक महिला के फ्लैट में जबरदस्ती घुस गए महिला पर आरोप है कि कहर के दामाद के साथ उस महिला के अवैध संबंध थे जो व्यक्ति आरोपी महिला के फ्लैट में जाता हुआ नज़र आया था उसी समय महिला के साथ कहर का दामाद जयेश भी वहां मौजूद था.

वहां पर यह पहले से ही मौजूद थे फिर उन्होंने पार्षद और उसके भतीजों ने सबसे पहले तो महिला को और जयेश को खींचकर फ्लैट से बाहर निकाल फेका फिर दोनों की बिच रोड़ पर की बुरी तरह से पिटाई. पीड़िता द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार आरोपी इसके बाद इन दोनों को नानपुरा क्रॉसरोड ले गए वहां पर फिर से महिला और ज्येश की पिटाई की गई.

महिला के बयान के दौरान ज्येश किसी तरह वहां से भाग निकला. लेकिन आरोपियों ने महिला को निर्वस्त्र कर-क़र खूब देर तक की महिला की पिटाई फिर वहां से फरार हो गए. इस घटना के बाद महिला पुलिस स्टेशन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंची गई. इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने केस दर्ज करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि यह केस रंडेर पुलिस थाने के अंतर्गत आता हैं हम इस केस पर किसी तरह कोई कार्यवाही नहीं कर सकते हैं.

इसके बाद वह महिला रंडेर पुलिस थाने पहुंची और फिर उसने वहां केस को दर्ज कराया लेकिन महिला ने आरोप लगते हुए कहा हैं की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई नहीं की. जब रंडेर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो महिला ने दुखी होकर सूरत के पुलिस थाने के कमिश्नर सतीश शर्मा से संपर्क किया और उन्हें पूरी बात सुनाई दी.

इसके बाद सतीश शर्मा द्वारा जांच के आदेश देने के कुछ घंटो बाद पुलिस ने पार्षद के भतीजे मोनिल कहर, मयक कहर और अंकित बोर्साल्लिवाला को गिरफ्तार क़र लिया गया. इस मामले पर जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर आईके चौहान ने कहा कि प्रवीण कहर अभी फरार चल रहा है आरोपी को पकड़ने के लिए हर जगह पुलिस को जाने की आज्ञा दी जा रही है. और जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.